नशे में धुत था ड्राइवर, पटरी पर छोड़कर चला गया ट्रक; फिर…

Share this News

इस सप्ताह, एक चौंकाने वाला हादसा लुधियाना से सामने आया है, जहां एक नशे में धुत ट्रक चालक ने अपने वाहन को ट्रेन की पटरी पर छोड़कर भाग लिया। पुलिस के अनुसार, यह हादसा मुख्य लुधियाना-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर हुआ, और ट्रेन ड्राइवर की सुझबूझ और सही कदमों से बड़ी आपदा से बच गई।

ट्रक का फंसना रेल पटरियों में

राजकीय रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ने शुक्रवार की रात मुख्य लुधियाना-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर अपना वाहन चलाया, जिससे ट्रक पटरियों में फंस गया। यहां ट्रक चालक ने धुत होकर ट्रक को छोड़कर भाग लिया।

ट्रेन के चालक ने तत्काल गति को धीमी कर ट्रक से कुछ मीटर पहले ही ट्रेन को रोक लिया, जिससे बड़ी आपदा से बचा जा सका। यहां ट्रेन चालक की सुझबूझ से तबाही से बचा गया।

ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया

पुलिस द्वारा त्वरित कारवाई के बाद, ट्रक को पटरी से हटाया गया और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार, चालक ने मेडिकल जांच में नशे की स्पष्टता दिखाई है।

जाकर टच कर गई, लेकिन..

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक चश्मदीद ने बताया कि लुधियाना की तरफ आ रही गोल्डन टेंपल एक्सप्रेसके रनिंग स्टाफ को पटरी पर ट्रक होने की सूचना दी गई. सूचना पाकर लोको पॉयलट ने ट्रेन की रफ्तार को कम कर दिया. उसने एसपीएस अस्पताल के नजदीक पटरी पर ट्रक खड़ा देखा और तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया. हालांकि ट्रेन रुकते रुकते ट्रक को जाकर टच कर गई, लेकिन ज्यादा नुकसान नहीं होने पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *