VIDEO: होटल में युवती से गैंगरेप, चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोगों ने ऐसे बचाया

Share this News

आगरा: आगरा के ताजगंज क्षेत्र में स्थित रिच स्टे होम होटल में एक युवती के साथ घटित गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस घटना में आगरा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का खुलासा शनिवार रात 2 बजे हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवती ने खुद को बचाने के लिए चीखते हुए अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी है।

मामला ताजगंज के सुप्रसिद्ध रिच स्टे होम होटल से जुड़ा है। युवती ने बताया कि वह होटल में रुकी हुई थी और होटल के कुछ लोगों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया था जिसे उन्होंने उसे ब्‍लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल किया था। उसके आधार पर, उसका ब्लैकमेल करने वाले लोगों ने उसे जबरन शराब पिलाई और फिर उससे गैंगरेप किया।

युवती की आवाज सुनकर कुछ लोग वहां पहुंच गए जिनमें से कुछ ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़‍ित युवती की सुरक्षा करने में कार्रवाई की है और मामले में कड़ी कार्रवाई का आलोचना किया है। युवती ने रवि, जितेंद्र, मनीष समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। मौके पर पहुंचे लोगों की ओर से बनाए गए वीडियो में युवती अपने साथ हुई वारदात को बता रही है।

युवती ने अपनी गवाही में दर्दभरी विवरण दिया है, जिससे उसका सामाजिक मीडिया पर वीरल हो रहा है। इस मामले के बाद लोगों में हो रही चिंता को देखते हुए सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं ताकि इसकी तहत आने वाली घटनाएं कम हों। सोशल मीडिया पर लोग मामले की निंदा कर रहे हैं और पीड़ित युवती को सार्वजनिक रूप से समर्थन दे रहे हैं।

युवती लहूलुहान थी। उसके सिर से खून बह रहा था, बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने उसके सिर पर शराब की बोतल से वार किया था। एसीपी सदर अर्चना सिंह ने युवती से बातचीत की, इसके बाद वह सामान्य हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *