नहीं मिली चाय तो ऑपरेशन छोड़कर भागा डॉक्टर, मचा बवाल तो…

Share this News

नागपुर, महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के नागपुर जिले के खाट गांव में एक घटना आई है जो लोगों को चौंका देने वाली है। यहां के एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने एक चिकित्सा प्रक्रिया को अधूरा छोड़ दिया, जिसका कारण थी चाय की कमी। इस घटना ने स्वास्थ्य सेवा समुदाय को हिला दिया और लोग हैरानी में हैं।

चाय की कमी में छोड़ा ऑपरेशन

खाट गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नियोजनित ऑपरेशन के दौरान, जब सभी तैयार थे, तभी एक अचानकी घटना ने सभी को चौंका दिया। उपस्थित डॉक्टर, डॉ. तेजरंग भलावी, चाय की कमी के कारण सर्जरी को अधूरी छोड़ दिया। डॉक्टर ने स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ बताते हुए यह कहा कि उन्हें चाय और नाश्ते की अद्वितीय समय पर नहीं मिलने से उनकी हालत बिगड़ गई, जिसके कारण उन्होंने ऑपरेशन को पूरी तरह समाप्त नहीं किया।

रोगियों के परिवारों में खलबली

इस घटना के परिणामस्वरूप, उन महिलाओं के परिवार वालों ने शिकायत करने का निर्णय लिया। जिनकी सर्जरी अधूरी छोड़ दी गई थी, उनके परिवार ने तुरंत जिला स्वास्थ्य अधिकारी से संपर्क किया। इस पर, प्रशासन ने मरीजों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए तुरंत एक अन्य डॉक्टर को ऑपरेशन पूरा करने के लिए तारीक दी।

महिलाओं की सर्जरी किए बिना छोड़ दिया

चाय मिलने में देरी से निराश होकर डॉ. तेजरंग भलावी ने स्वास्थ्य केंद्र छोड़ दिया, जिससे बाकी मरीज परेशान हो गए. जिन महिलाओं की सर्जरी किए बिना छोड़ दिया गया था, उनके परिवार वालों ने शिकायत करने का फैसला किया. रिपोर्ट करने के लिए तुरंत जिला स्वास्थ्य अधिकारी से संपर्क किया. मरीजों की भलाई के बारे में चिंतित प्रशासन ने मरीजों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए ऑपरेशन पूरा करने के लिए तुरंत एक अन्य डॉक्टर की व्यवस्था की. डॉक्टर की हरकत से लोग गुस्से में आ गए. कई लोग इसकी निंदा कर रहे हैं. इस घटना ने डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *