शर्मसार करने वाली घटना: दो दोस्तों के साथ पति ने किया पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म

Share this News

मुंबई: किराए की राशि के चुकाने में मदद करने और भाड़े पर फ्लैट दिलाने का झांसा देकर, तीन आरोपी ने किया कथित सामूहिक दुष्कर्म का आरोप। घटना में पीड़िता के पति भी शामिल थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 9 और 10 दिसंबर की मध्यरात्रि को घाटकोपर में एक स्कूल परिसर में पीड़िता का पति उसको लेकर गया। आरोप है कि वहां उसकी सहमति के बिना कथित तौर पर उसके साथ पति ने बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसी सुबह करीब साढ़े पांच बजे उसका पति उसको अपने इलाके में बन रहे खंडहरनुमा एक इमारत में ले गया, जहां उसने उसको दो अन्य लोगों से मिलवाया। दोनों व्यक्तियों को उसका पति दोस्त कहकर संबोधित कर रहा था।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेश केवले ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर उसे पुलिस ने हस्तांतरित किया गया है और वारदात की जांच शुरू की जा रही है। इसके बाद की कार्रवाई के लिए शिकायतकर्ता को भी थाने बुलाया गया है।

पीड़िता ने आरोप लगाया हैं कि उसके पति ने वहां उसका मुंह बंद कर दिया और उसके हाथ को पकड़ा जबकि बाकी उसके दोनों दोस्तों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद कलियुगी पति ने कहा कि इस अहसान के बदले उसके दोस्त उन्हें इमारत में एक फ्लैट मुहैया कराएंगे। साथ ही, जिस फ्लैट में रहती हो, उसका किराया भी देंगे।

पति सहित तीनों के खिलाफ केस

आरोप है कि दोनो आरोपी दोस्तों ने पीड़िता के पति को क्रमश: 5-5 हजार यानी कुल 10 हजार रुपये भी दिए। हालांकि, इस पति की घिनौनी हरकत से आहत होकर महिला अपने गृहनगर सांगली चली गई, जहां उन्होंने स्थानीय थाने में पति सहित तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराई है। सांगली पुलिस केस की आगे की जांच के लिए उसे पंत नगर पुलिस भेज दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *