VIDEO: अजगर ने हीरोपंती कर रहे शख्स पर किया हमला, डॉयलॉग मारते ही मुंह पर किया अटैक

Share this News

दर्शकों को हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स ने बड़े अजगर को हाथ में लेकर हीरोपंती किया और फिर अजगर ने उस पर हमला कर दिया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और लोगों में रोमांच उत्तेजक कर रहा है।

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि शख्स ने नीली शर्ट पहनी हुई है और वह बड़े अजगर के साथ खिलवाड़ कर रहा है, जबकि उसकी बेहद ही डरावनी बातें कर रहा है। अचानक, अजगर ने उसका मुंह आकर्षित किया और हमला करते हुए उसके चेहरे पर काट दिया।

जब शख्स ने अजगर के सिर पर चूमने की कोशिश की, तब अचानक अजगर ने हमला करते हुए उसके चेहरे पर काट लिया। यह सीधे दिखाता है कि अजगर का दांत शख्स के गाल में फंस गया था, लेकिन उसने साहसपूर्वक अजगर को मुक्त करने का प्रयास किया।

शख्स ने अजगर के दांतों को निकालने में सफलता प्राप्त की और उसकी जान को बचाया। उसके चेहरे से खून की बूंदें गिरती हैं, लेकिन उसने हैरतअंगेज रूप से अजगर से निपटा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर therealtarzann नामक अकाउंट ने शेयर किया है, जिसने लिखा, “सर्वश्रेष्ठ कैप्शन जीता।” दर्शकों ने इसके ब्रेवरी की सराहना की है और उसे “किस ऑफ डेथ” कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *