संतान का सुख पाने की चाह में अंधा हुआ पति, दो लोगों से करवाया पत्नी का गैंगरेप

Share this News

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को संतान सुख के लिए दो लोगों के साथ मिलकर दुष्कर्म करवाया। पत्नी और उसकी मां ने इसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मुरैना जिले के माता बसैया थाना में एक महिला ने बताया कि उसकी बेटी की शादी को 6 साल हो गए हैं, लेकिन संतान सुख की कमी के कारण उन्हें इसका अनुभव नहीं हो रहा है। इसके लिए, दामाद ने दो लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप करवाया।

पीड़ित महिला और उसकी मां ने बताया कि बीते 6 फरवरी को, वह अपनी बेटी को ससुराल ले जाने के लिए दिमनी गांव रायपुर गई थीं। वहां, दामाद ने उन्हें माता बसैया के पास मेवदा गांव में रोका, और इसके बाद दो मजदूरों ने उनकी बेटी के सामने दुष्कर्म किया।

पत्नी ने बताया कि उसका पति ने संतान सुख पाने के लिए दुष्कर्म करवाने के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। डर के बावजूद, पीड़िता ने अपनी मां को बताया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। इसके बावजूद, आरोपी पति ने भी पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस ने पति समेत तीनों आरोपियों को ग्राम रायपुरा थाना दिमनी ग्राम खेड़ा पर बन रही एक नई कॉलोनी मे लेबर का काम करते हुए गिरफ्तार किया है। उक्त मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला द्वारा बताए गए घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से आरोपी को पकड़ने में खासी मदद मिली। वहीं, आरोपी पति ने भी पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *