VIDEO: पुलिस ने की FIR में देरी, महिला ने थाने में जाकर उतारी आरती

Share this News

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक घटना खास ध्यान खींच रही है, जिसमें एक महिला ने पुलिस थाने में पहुंचकर थाना प्रभारी की आरती उतारी। इस घटना के पीछे कुछ गहरे कारण हैं। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक महिला पुलिस अफसर की आरती उतार रही है, और इसके पीछे का कारण है पुलिस की कार्यवाही में देरी। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अपने पति और बेटी के साथ रीवा के कोतवाली थाने में घुसती हैं और वहां पुलिस अफसर के सामने आरती करती हैं. वीडियो में बताया जा रहा है कि महिला इस बात से परेशान थी कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने में देरी कर दी, जबकि 26 दिनों से जांच चल रही थी. पुलिस को गिरफ्तारी करनी चाहिए थी, लेकिन वे जांच को आगे बढ़ाने की बात कर रहे थे. माना जा रहा है कि महिला ने ये पूजा व्यंग में की थी, ताकि पुलिस अफसर को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई जा सके, यानि कि जनता की सुरक्षा करना उनका काम है.

हालांकि, ये महिला और उनका पति किस मामले की बात कर रहे हैं और उन्होंने किस बारे में शिकायत दर्ज करवाई थी, इसकी पूरी जानकारी अभी नहीं मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *