CCTV में कैद हुआ राक्षसी आदमी, ये VIDEO देख हिल जाएगा दिमाग

Share this News

न्यूयॉर्क शहर में हुई घटना ने बड़ा तहलका मचा दिया है, जिसमें 1 मई को सुबह के वक्त एक 45 साल की महिला पर भयानक हमला किया गया जो ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला फुटपाथ पर जा रही है, पीड़िता को पता ही नहीं चलता कि उसके पीछे भी कोई और चल रहा है. कुछ देर चलने के बाद अपना चेहरा सफेद कपड़े से ढका हुआ एक आदमी आता है। कुछ सेकंड बाद आदमी बेल्ट से बना एक फंदा खींचता है, उसे उसके सिर पर फेंकता है और हिंसक रूप से उसे जमीन पर खींच लेता है। जैसे ही वह जमीन पर गिरती है, वह उसे कई फुट तक फुटपाथ पर घसीटता रहता है जब तक कि वह बेहोश नहीं हो जाती। इसके बाद, वीडियो में उसे बेहोश महिला को दो कारों के बीच घसीटते हुए दिखाया गया है, जहां वह उसके बाद महिला के साथ रेप करता है. इस घटना के बाद हमलावर मौके से भाग गया और गुरुवार तक फरार रहा है।

मामले में न्यूयॉर्क पुलिस विशेष पीड़ित इकाई द्वारा जांच की जा रही है, और आरोपी की तलाश जारी है। पीड़िता ने जांच में हिस्सा लेना बंद कर दिया है। आदमी का वर्णन जारी किया गया है, जिसमें उसे काले “जीएपी” स्वेटशर्ट, सफेद पैंट, और काले-लाल-सफेद स्नीकर्स में देखा गया था।

इस हमले का वीडियो देखने से लोगों को हिला हुआ मिल रहा है, और इसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद हमलावर मौके से भाग गया और वह अब भी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *