रातभर शराब पी और लाश के टुकड़े कर छीला मांस, कसाई ने खोला रोंगटे खड़े करने वाला राज

Share this News

कोलकाता: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या का मामला दिनोंदिन और भी चौंकाने वाले खुलासों के साथ सामने आ रहा है। इस भयावह घटना में गिरफ्तार हुए प्रफेशलन कसाई ने पुलिस को जो बयान दिया है, वह रोंगटे खड़े कर देने वाला है। उसने बताया कि अनवारुल अजीम के शव के पास बैठकर उसने शराब पी और फिर सांसद के शरीर को खाल उतारकर टुकड़े-टुकड़े कर दिया। इस भयानक काम में उसे पूरी रात लग गई। हत्यारे ने सांसद के 4.3 लाख रुपये चुराए और उनमें से एक उनकी शर्ट पहनकर फरार हो गया। इस मामले की जांच पश्चिम बंगाल सीआईडी और ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की एक टीम कर रही है।

हत्या की रात का खौफनाक सच

आरोपी मोहम्मद सियाम हुसैन ने अनवारुल अजीम का कैश लेकर नेपाल भागने का प्रयास किया। उसे पकड़ने के लिए इंटरपोल के जरिए कोशिशें की जा रही हैं। मुख्य आरोपी अख्तरुज्जमां शाहीन के अमेरिका भाग जाने का संदेह है।

खून से सने कपड़े

मुंबई के कसाई जिहाद हौलादार (24) ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 13 मई की रात उसने शव को काटते समय शराब पी थी। पूरी रात वह शव से मांस उतारता रहा, जिससे उसके कपड़े खून से सन गए थे। उसने सांसद के कपड़े पहने और वहां से निकल गया।

कमरे में घुसते ही सांसद को बेहोश किया

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सांसद दोपहर 3 बजे फैसल और शिमुल भुनियान के साथ फ्लैट में दाखिल हुए और अपने जूते बाहर छोड़ दिए। सेलेस्टी रहमान ऊपर के कमरे में थे। अंदर जिहाद हौलादार और सियाम मौजूद थे। जिहाद के अनुसार, कमरे में घुसते ही सांसद को क्लोरोफॉर्म देकर बेहोश कर दिया गया। फिर उनका गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वहां एक सीसीटीवी कैमरा था, जिसे सेलेस्टी ने पहले ही कपड़ा लगाकर टेप से ढक दिया था।

बाथरूम में किए टुकड़े

हत्या के बाद शव को बाथरूम में ले जाया गया, जहां उसके टुकड़े-टुकड़े किए गए। हड्डियों और मांस को अलग-अलग थैलों में पैक किया गया। सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा के बाद खुफिया अधिकारियों ने बताया कि शाम करीब 4 बजे सांसद के जूते अंदर ले जाए गए। जिहाद ने बताया कि भांगर में बागजोला नहर पर कृष्णमती पुल के पास शव के टुकड़ों को फेंका गया। सांसद के मोबाइल फोन और कपड़ों को गबतला मार्केट के पास फेंका गया। खोपड़ी के टुकड़ों को शासन के पास एक तालाब में फेंका गया।

सियाम की नेपाल भागने की कोशिश

इस बीच, सियाम सांसद का सिम कार्ड लेकर नेपाल भाग गया और बिहार से गुजरते हुए कई बार अपने फोन पर सिम एक्टिवेट किया। इसी कारण सांसद का मोबाइल टावर मुजफ्फरपुर में डिटेक्ट हुआ। हालांकि, खराब मौसम के कारण पुलिस ने पिछले चार दिनों से अनार के शरीर के अंगों को बरामद करने के लिए कोई तलाशी अभियान नहीं चलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *